Latest Business Idea’s सिर्फ 5000 रुपये मे शुरू करके रोज 3000 रू तक कमाए

0
128
Latest Business Idea's सिर्फ 5000 रुपये मे शुरू करके रोज 3000 रू तक कमाए
Latest Business Idea's सिर्फ 5000 रुपये मे शुरू करके रोज 3000 रू तक कमाए
0 0
Read Time:4 Minute, 25 Second

Latest Business Idea’s सिर्फ 5000 रुपये मे शुरू करके रोज 3000 रू तक कमाए

आज के टाइम मे मार्केट मे जिसकी डिमांड है तो वह business है क्युकी लोग अपना खुद का business शुरू तो करना चाहते है पर उनको सही से गाइड नही मिलती इस कारण वह अपना business शुरू करने के लिए हीच खिचाते है। तो हमारी website आपको इसी के बारे मे आपको हेल्प करती है। To aj भी हम आपके लिए यैसा business लेके आये है। जिसे आप सिर्फ 5000 रू मे शुरू कर सकते है और इनसे बड़े आसानी से लाखों रुपए कमाई कर सकते है। तो देर न करते हैं आज का business ideas शुरू करते है।

मार्केट मे है ज्यादा डिमांड High Demand in Market

तों दोस्तों आज् हम जिस business के बारे में बात कर रहे हे उस प्रोडक्ट की मार्केट मे बहुत अच्छी डिमांड है क्यों कि वह प्रोडक्ट घर घर मे यूज़ किया जाता है। भारत देश का एक घर भी आपको नही दिखे गा जहा इस प्रोडक्ट को use किया नही है। To वह प्रोडक्ट का नाम है चाय की पत्ती का बिजनेस (Tea Leaf Business Ideas) इस बिजनेस से आप अच्छा पैसे कमा सकते है। तो चलो जानते है Tea Leaf Business के बारे में ।

आप भी अपना खुद का business शुरू कर सकते हैं । तो आज हम आपके लिए लेके आये हे, एक कमाल का Business Ideas जिसे आप शुरू करके रोज के 3 हजार रुपये कमाई कर सकते है। तो इस business को जानने के लिए आपको हमारे facebook page को फॉलो जरूर कर दो ताकि इस website पर जो business ideas बताने वाले है उसकी खबर आपको सबसे पहले मिल जाए।

केवल 5 से 10 हजार में शुरू करे यह बिजनेस start tea leaf business only 5000 to 10000/- Only

यह बिज़नेस शुरू करने के लिए आपको बहुत कम पैसो की जरूरत होगी। क्युकी बिज़नेस शुरू करने के लिए आपकी पास सिर्फ ५ से १० हजार रुपये होंगे तो भी आप शुरू कर सकते है। क्युकी मार्किट शुरू बहुत कम लगत लागत में शुरू कर सकते है। क्युकी मार्किट में टी लीफ की छोटे पैमाने में भी कर सकते है। आपके पास अगर १० हजार ही तो भी आप किसी भी व्होलसेलेर से मॉल खरीद कर बिज़नेस सॉर्ट कर सकते है। आपको यह २०० रु किलो हिसाब से मिल जाते है। आप १० हजार में ५० किलो मॉल खरीद सकते है। बिज़नेस आप शुरू कर सकते है। रॉ मटेरियल आपको १० हजार में मिल जाता है।

पैकिंग मटेरियल की जरुरत

इस बिज़नेस के लिए आपको पैकिंग मटेरियल की आवशक्यता रहेगी। यह आपको मार्किट में १०० ग्राम से १ किलो तक ले सकते है। इसमें आपको १०० ग्राम ,२०० ग्राम ,५०० ग्राम ,२५० ग्राम , १ लिखो तक मिल जायेगे। यह आपको ३ से ५ रुपये तक मिल जाता है। एक पॉकेट आपको मिल जाता है। आप अपने हिसाब से मटेरियल ले सकते है।

और उसी के साथ आपको वेट मशीन की भी जरुरत होगी आपको २००० रुपये तक मिल है। आपको मशीन भी लगेगी।

टी लीफ बिज़नेस से प्रॉफिट कितना होगा How to make profit from tea leaf business

चाय पट्टी बिज़नेस में आपको बहुत अच्छा प्रॉफिट मिल जाता है। अगर आप २०० रु में १ किलो रॉ मटेरियल खरीद लेते है तो आपको १०० प्रॉफिट से भी बेचते है आपको अच्छा प्रॉफिट होता है। अगर आप एक दिन का ३० किलो मॉल बेचते है तो आपको ३००० रुपये रोज के प्रॉफिट मिलेंगे। आप अच्छा पैसा कमा सकते है। और आपको जैसे जैसे बिज़नेस बढ़ेगा वैसे वैसे प्रॉफिट भी बढ़ेगा।

About Post Author

Business Facts

हेलो दोस्तों आप सभी का स्वागत है। मेरा नाम संजय है। मै यहाँ आपके लिए विविध प्रकारके बिज़नेस आइडियाज शेयर करता हु। हमारे इस वेबसाइट पर। आप सभी को जीवन में अपना बिज़नेस स्टार्ट करना है। तो मेरे इस वेबसाइट के जरिये आप कोई भी बिज़नेस स्टॉर्ट करने से पहले इस वेबसाइट पर आपको बहुत से यैसे बिज़नेस आइडियाज मिलेंगे जो आप पढ़कर एक बार आईडिया ले सकते है की आपका बिज़नेस में कोनसा तैयारी करनी होगी।
Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *